Free Video Downloader

spectators in us open tennis would not require mask of vaccination proof during tournament – News18 हिंदी


न्यूयॉर्क. अगले सप्ताह से शुरू होने वाले यूएस ओपन (US Open) टेनिस टूर्नामेंट के मैचों के दौरान दर्शकों को मास्क पहनना या टीकाकरण का सबूत पेश करना अनिवार्य नहीं होगा. कोरोना वायरस के कारण एक साल पहले यूएस ओपन का आयोजन दर्शकों के बिना किया गया था लेकिन इस बार स्टेडियम खचाखच भरे रहने की संभावना है. साल के अंतिम ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन का आगाज सोमवार से होगा.

अमेरिकी टेनिस संघ के उपाध्यक्ष और चिकित्सा सलाहकार समूह के सदस्य डॉक्टर ब्रायन हेनलाइन ने कहा, ‘हमारा लक्ष्य कोविड के सभी मामलों को रोकना नहीं है. अभी कोविड का प्रकोप नहीं है जिससे हमें किसी तरह का पछतावा हो.’

इसे भी पढ़ें, ‘नीरज चोपड़ा पर फिल्म बने तो रोल आप ही करना’, रणदीप की स्टार एथलीट संग तस्वीर देख बोले लोग

उन्होंने कहा, ‘हम अब भी लोगों की भलाई के बारे में सोच रहे हैं. जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है उन्हें वास्तव में मास्क पहनना चाहिए हालांकि हम उन्हें इसके लिए मजबूर नहीं करेंगे. मुझे लगता है कि जिनका टीकाकरण हो गया है उनमें से भी कुछ मास्क पहनेंगे.’ वर्ष का अंतिम ग्रैंडस्लैम सोमवार से न्यूयॉर्क में शुरू होगा.

अमेरिका में कोविड-19 के नए मामले लगभग 150,000 प्रतिदिन पर पहुंच गए हैं जो जनवरी के बाद से सर्वाधिक हैं. इनमें डेल्टा प्रकार से जुड़े मामले अधिक हैं.

Tags: Sports news, Tennis, Tennis Tournament, US Open





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

97  ⁄  ninety seven  =