Breaking gautam gambhir receives death threats from isis hrrm


नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambir) को आईएसआईएस कश्मीर’ (ISIS Kashmir) से जान से मारने की धमकी मिली है. गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिली है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है. गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बता दें कि गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल मिला है. इस मेल के बाद दिल्ली पुलिस ने गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि धमकी भरा मेल ‘ISIS कश्मीर’ से मिला है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. चौहान ने बताया कि गंभीर ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी.

गौतम गंभीर द्वारा दर्ज करवाई हुई शिकायत की कॉपी

बता दें कि गौतम गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे. गंभीर हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है. गंभीर 2011 में विश्वकप जीतने वाली टीम के हिस्सा रहे हैं.

इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर सिद्धू को घेरा था

गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था. गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहने पर कहा कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें. गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना शर्मनाक है.

Tags: Gautam gambhir, ISIS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  10  =  one