आसान जीत के साथ क्‍वार्टर फाइनल में पहुंची sania mirza और मकेल की जोड़ी Cleveland Championships Sania Mirza and Christina Mchale reach in quarterfinals – News18 हिंदी


क्लीवलैंड. भारत की स्‍टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनकी अमेरिकी जोड़ीदार क्रिस्टीना मकेल ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके क्लीवलैंड टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. सानिया और मकेल की जोड़ी ने महिला युगल के प्री क्वार्टर फाइनल में जार्जिया की ओकसाना कलाशिनिकोवा और रोमानिया की आंद्रिया मीटू को 6-3, 6-2 से पराजित किया.

सानिया और मकेल ने शुरू से दबदबा बनाये रखा और किसी भी समय अपनी प्रतिद्वंद्वियों को वापसी का मौका नहीं दिया. उन्होंने आसानी से पहला सेट जीता और दूसरे सेट में भी अपनी लय बनाये रखी.

टोक्‍यो में रहा था निराशजनक प्रदर्शन 
इससे पहले इसी महीने खत्‍म हुए टोक्‍यो ओलंपिक में उनका काफी निराशजनक प्रदर्शन रहा था. सानिया अपने चौथे ओलंपिक में अंकिता रैना के साथ कोर्ट पर उतरी थी, मगर पहले ही दौर में ल्युडमाइला किचेनोक और नादिया किचेनोक की युक्रेन की जुड़वां बहनों की जोड़ी ने 0-6, 7-6, 10-8 से हराकर बाहर कर दिया था.

एश्ले बार्टी और अलेक्सांद्र ज्वेरेव ने जीता सिनसिनाटी ओपन का खिताब

U20 वर्ल्ड एथलेटिक्स: शैली सिंह ने रचा इतिहास, लंबी कूद में जीता सिल्वर मेडल

इससे पहले उनकी और रोहन बोपन्‍ना की जोड़ी को विंबलडन के मिक्‍स्‍ड डबल्‍स में हार का सामना करना पड़ा था. वहीं इसी टूर्नामेंट के महिला डबल्‍स में सानिया और उनकी अमेरिकी जोड़ीदार बेथानी माटेक-सैंड्स को दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा था.

Tags: Sania mirza, Sports news, Tennis





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighty six  ⁄  forty three  =