sania mirza का साल के आखिरी ग्रैंडस्‍लैम में अभियान खत्‍म, मिक्‍स्‍ड डबल के पहले दौर में मिली हार- us-open 2021 Sania Mirza campaign end at the last Grand Slam of the season – News18 हिंदी


न्यूयॉर्क. भारत की स्‍टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा  (sania mirza) और उनके अमेरिकी जोड़ीदार राजीव राम यूएस ओपन के मिश्रित युगल के पहले दौर से ही बाहर हो गए हैं. भारत और अमेरिका की इस जोड़ी को पहले दौर में उक्रेन की डायना यास्त्रेम्स्का और ऑस्ट्रेलिया के मैक्स परसेल के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

गैर वरीय मिर्जा और राम को 61 मिनट तक चले मुकाबले में 3- 6, 6- 3, 7 – 10 से पराजय झेलनी पड़ी. मिर्जा और राम तीन ब्रेक प्वाइंट में से एक ही भुना सके. इस हार के साथ ही सानिया मिर्जा का सत्र के आखिरी ग्रैंडस्लैम में अभियान खत्म हो गया. वह महिला युगल के पहले दौर में अमेरिका की कोको वांडेवेगे के साथ पहले ही हार चुकी हैं.

रोहन बोपन्‍ना से अब उम्‍मीद

भारत के रोहन बोपन्ना और क्रोएशिया के इवान डोडिच की जोड़ी पुरुष युगल के दूसरे दौर में मोनाको के हुजो निस और फ्रांस के आर्थर रिंडरनेच से खेलेगी.  यूएस ओपन में उतरने से पहले सानिया मिर्जा (Sania Mirza)और अमेरिका की उनकी जोड़ीदार क्रिस्टिना मैकहॉल डब्ल्यूटीए 250 टेनिस प्रतियोगिता में उप विजेता रहीं थी. क्लीवलैंड में खेले गए फाइनल मुकाबले में सानिया-क्रिस्टिना को शुको आयोमा और एना शिबाहारा की शीर्ष वरीय जोड़ी के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

Tokyo Paralympics: मनीष नरवाल ने गोल्ड जीत रचा इतिहास, सिंहराज के हिस्से में आया सिल्वर

शरद कुमार का खुलासा, कहा-फाइनल से पहले सो नहीं पाए, फैलाई गई थी ‘डरावनी अफवाह’
भारतीय दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया और क्रिस्टिना को फाइनल में जापान की जोड़ी के खिलाफ एक घंटे और 24 मिनट में 5-7, 3-6 से हार मिली. सत्र के पहले फाइनल में जगह बनाने के लिए सानिया को 180 रैंकिंग अंक और तीन हजार डॉलर की राशि मिली.

Tags: Sania mirza, Sports news, Tennis, US Open





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  seven  =  one