Rafael Nadal fulfills lifelong wish of 97 year old man plays tennis with him watch amazing video – राफेल नडाल ने 97 साल के शख्स का सपना किया पूरा, साथ खेला टेनिस मैच


नई दिल्ली. एक 97 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने हाल ही में टेनिस कोर्ट को सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक राफेल नडाल के साथ साझा करने के अपने आजीवन सपने को पूरा किया. लियोनिद स्टानिस्लावस्की अब 50 से अधिक वर्षों से शौकिया टेनिस में प्रतिस्पर्धा कर रहे है, लेकिन अभी भी एक इच्छा बाकी थी. अनुभवी टेनिस खिलाड़ी का सपना हाल ही में 97 साल की उम्र में सच हुआ, जब वह राफेल नडाल की अकादमी में 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन से मिले. टेनिस खेलने वाले दो दिग्गजों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को यह याद दिलाता है कि अगर कोई सपनों का पीछा करना जारी रखता है तो सपने सच होते हैं.

लियोनिद स्टानिस्लावस्की ने 2021 की शुरुआत में रोजर फेडरर का सामना करने की इच्छा जाहिर की थी. खेल के बारे में बात करते हुए स्टानिस्लावस्की ने कहा, “यह एक एलिगेंट खेल है. यह अच्छा शारीरिक व्यायाम है. यह एक सुंदर खेल है और टेनिस के बारे में एक और बात है- आप चाहे किसी भी उम्र के हों, आप खेल सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, ”जब मैं 95 साल का था, तब मैं अब से बहुत बेहतर महसूस करता था. 70 साल से कम उम्र के लोग कहते हैं कि ‘भगवान का शुक्र है कि मैं एक और साल जीया.’ 70 और 90 के बीच के लोग कहते हैं कि ‘भगवान का शुक्र है कि मैं एक और महीना जीया.’ मैं हर दिन गिनता हूं और कहता हूं कि ‘भगवान का शुक्र है कि मैं एक और दिन जीया.”

जबकि राफेल नडाल के खिलाफ खेलने का उनका सपना पूरा हो गया है, यह देखना बाकी है कि स्टानिस्लावस्की भविष्य में रोजर फेडरर के साथ टेनिस कोर्ट साझा करते हैं या नहीं. नडाल की बात करें तो 35 वर्षीय इस साल विंबलडन, यूएस ओपन और टोक्यो ओलंपिक से चूक गए. 2022 ऑस्ट्रेलियन ओपन में उनकी भागीदारी के बारे में कोई आधिकारिक शब्द नहीं है, जो 17 जनवरी से शुरू हो रहा है.

इस महीने की शुरुआत में नडाल ने कहा था कि उनकी दिसंबर में टेनिस कोर्ट पर वापसी की योजना है. उन्होंने कहा, “मेरी योजना दिसंबर में अबू धाबी और फिर ऑस्ट्रेलिया और फिर ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले एक टूर्नामेंट में खेलने की है. वह मेरा लक्ष्य है. हम इसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.”

Tags: OMG News, Rafael Nadal, Roger Federer, Social media, Tennis News, Viral video





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

forty three  ⁄  43  =