Free Video Downloader

Lionel messi team psg trapped in car park after fans violence


पेरिस. रेनेस ने हाफ टाइम से ठीक पहले और बाद में गोल दागकर लियोनल मेसी (lionel messi ) की पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) को फ्रांसीसी फुटबॉल लीग में 2-0 से हरा दिया. यह पीएसजी की इस सत्र में लीग में पहली हार है. इस मैच के बाद दोनों टीमों के फैंस आपस में भिड़ गए और जमकर उत्‍पात मचाया. हालत बिगड़ने के बाद फैंस को भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बुलाया गया.

इस बीच मेसी और उनकी टीम मामला शांत होने तक कार पार्किंग में फंसी रही. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में फैंस चिल्‍लाते हुए और एक दूसरे को मारते हुए नजर आ रहे हैं.

मैच की बात करें तो गाटेन लैबोर्डे ने हाफ टाइम से ठीक पहले रेनेस को बढ़त दिलायी और इसके बाद उन्होंने 46वें मिनट में मिडफील्डर फ्लैवियन टेट के लिये गोल बनाया. इससे पहले 31वें मिनट में पीएसजी के स्टार लियोनेल मेस्सी का फ्री किक पर लगाया गया शॉट क्रॉस बार से टकरा गया था. इस हार के बावजूद पीएसजी शीर्ष पर बना हुआ है. वह दूसरे स्थान पर काबिज लेन्स से 6 अंक और तीसरे स्थान के नीस से आठ अंक आगे है.

World Championship: भारतीय पहलवान रविंदर को ब्रॉन्‍ज मेडल के प्‍लेऑफ मुकाबले में मिली शिकस्‍त

IPL 2021: नीतीश राणा के चौके से टूटा कैमरा, राशिद खान का रिएक्‍शन हुआ वायरल, देखें Video

मेसी ने बीते दिनों चैंपियंस लीग में पीएसजी की तरफ से पहला गोल किया था, लेकिन बार्सिलोना के लिये 672 गोल करने वाले अर्जेंटीना के इस फुटबॉलर को फ्रांसीसी लीग में अपने पहले गोल का इंतजार है. अन्य मैचों में मौजूदा चैंपियन लिली ने मार्सेली को 2-0 से, एंजेर्स ने मेट्ज को 3-2 से, मोनाको ने बोर्डियोक्स को 3-0 से और नांटेस ने ट्रायस को 2-0 से हराया.

Tags: Football, Lionel Messi, Sports news, ​​PSG





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighty eight  ⁄    =  forty four