Free Video Downloader

League Cup West Ham End Manchester City Four Year Hold


मैनचेस्टर. इंग्लिश लीग कप (League Cup) फुटबॉल टूर्नामेंट में पिछले 4 साल से चली आ रही मैनचेस्‍टर सिटी (Manchester City) की बादशाहत को वेस्‍ट हैम ने खत्‍म कर दिया है. वेस्‍ट हैम (West Ham) ने पेनल्टी शूटआउट में मैनचेस्‍टर को हराकर उसकी उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया. मैनचेस्‍टर सिटी पर हैम ने 5-3 से जीत दर्ज की. निर्धारित समय में दोनों टीमें गोल करने में असफल रही थी, जिसके बाद पेनल्टी शूटआउट का सहारा लिया गया.
मैनचेस्‍टर की तरफ से पहली पेनल्‍टी फिल फोडन ने ली, लेकिन उनका शॉट बाहर चला गया. टीम को यह महंगा पड़ा, क्योंकि वेस्ट हैम ने अपनी सभी पेनल्टी को गोल में बदला. मैनचेस्‍टर सिटी की लीग कप में 4 साल में यह पहली हार है. उसने 2017-18 से हर सत्र में इस टूर्नामेंट में खिताब जीता था.

जानें बाकी टीमों का हाल
इस बीच लिवरपूल, टोटैनहैम और लीस्टर सिटी ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. चेल्सी और आर्सनल पहले ही अंतिम आठ में पहुंच चुके हैं. लिवरपूल ने ताकुमी मिनामिनो और डिवोक ओर्गी के दूसरे हॉफ में किये गये गोल की मदद से दूसरी डिवीजन की टीम प्रेस्टन को 2-0 से हराया.

T20 World Cup 2021: दो बार की वर्ल्ड चैंपियन वेस्टइंडीज का हुआ बुरा हाल तो स्टार ऑलराउंडर को बुलाया

लियोनेल मेसी के जाने बाद बार्सिलोना की हालत बेहद खराब, कोच को किया गया बर्खास्त

लीस्टर ने ब्राइटन को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से पराजित किया. निर्धारित समय तक दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर थी. टोटैनहैम ने लुकास मोरा के गोल से बर्नली को 1-0 से हराया, जबकि ब्रेंटफोर्ड ने इवान टोनी के शानदार खेल से स्टोक को 2-1 से पराजित किया.

Tags: Football, Football news, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifty  ⁄  ten  =