Free Video Downloader

Indonesia open pv sindhu loses in semi final against ratchanok intanon


बाली. 2 बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु (PV Sindhu) को इंडोनिशया ओपन (Indonesia Open) सुपर 1000 टूर्नामेंट में सफर खत्‍म हो गया. सेमीफाइनल में पूर्व विश्व चैंपियन थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन (ratchanok intanon ) के हाथों उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था. तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधु को दुनिया की 8वीं नंबर की खिलाड़ी इंतानोन ने 54 मिनट में 15-21, 21 – 9, 21- 14 से हराया. यह लगातार तीसरी बार सिंधु की सेमीफाइनल में हार थी.
वह पिछले सप्ताह इंडोनेशिया मास्टर्स और अक्टूबर में फ्रेंच ओपन में सेमीफाइनल में हारने से पहले टोक्यो ओलंपिक में भी सेमीफाइनल हार गई थी. दुनिया की 7वें नंबर की खिलाड़ी सिंधु का इंतानोन के खिलाफ इस मैच से पहले 4-6 का रिकॉर्ड था. वह पिछले दो मुकाबले भी हारी थी.

सिंधु की गलती का इंतानोन ने उठाया फायदा
सिंधु ने अच्छी शुरुआत करते हुए जल्दी ही 8- 3 की बढत बना ली. इंतानोन ने यह अंतर 9-10 कर दिया और ब्रेक तक सिंधु के पास एक ही अंक की बढ़त थी. ब्रेक के बाद सिंधु ने लगातार तीन अंक बनाये और इंतानोन को मौका नहीं देकर पहला गेम जीत लिया.

मनिका बत्रा वर्ल्‍ड चैंपियनशिप में इतिहास रचने से एक कदम दूर, भारत के पक्‍के हो सकते हैं 2 मेडल

कोरोना वायरस के नये वैरिएंट के मामले बढ़े, दक्षिण अफ्रीका में होने वाला FIH जूनियर महिला विश्व कप स्थगित

इसके बाद दूसरे गेम में इंतानोन ने ब्रेक तक 11- 7 की बढत बना ली. अगले 10 में से 9 अंक भी उसने अपने नाम करके दूसरा गेम जीत लिया. तीसरे गेम में सिंधु ने कई गलतियां की, जिसका थाई खिलाड़ी ने फायदा उठाया. सिंधु आखिरी बार स्विस ओपन के फाइनल में पहुंची थी.

Tags: Badminton, Indonesia, Pv sindhu, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

6  ⁄  three  =