Free Video Downloader

Indian wells grigor dimitrov thrashes hubert hurkacz advances to semifinal of tournament


इंडियन वेल्स (अमेरिका). बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव पहली बार इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे. क्वार्टर फाइनल में 23वीं वरीयता प्राप्त दिमित्रोव ने आठवीं रैंकिंग वाले हुबर्ट हुरकाज को 3-6, 6-4, 7-6 से मात दी है.वहीं, ब्रिटेन के कैमरन नॉरी ने 11वीं वरीयता प्राप्त डिएगो श्वार्त्जमैन को 6-0, 6-2 से हराकर बीएनपी परीबस ओपन टेनिस के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया.

महिला वर्ग में 12वीं वरीयता प्राप्त ओंस जाबेउर भी सेमीफाइनल में पहुंच गई, जिन्होंने एनेट कोंटावेट को 7-5, 6-3 से हराया. इस जीत के बाद ट्यूनीशिया की यह खिलाड़ी पहली बार विश्व रैंकिंग में शीर्ष 10 में पहुंच जायेगी. दसवीं रैंकिंग वाली एंजेलिक कर्बर को 21वीं रैंकिंग प्राप्त पाउला बाडोसा ने 6-4, 7-5 से हराया.

बाडोसा ने इससे पहले कोको गॉ और बारबरा क्रेइसिकोवा को मात दी थी. वह सेमीफाइनल में जाबेउर से खेलेंगी. दूसरे सेमीफाइनल में विक्टोरिया अजारेंका का सामना येलेना ओस्टापेंको से होगा. दिमित्रोव सीजन के अपने पहले एटीपी मास्टर्स 1000 सेमीफाइनल में पहुंचे हैं. उन्हें हाल ही में सिनसिनाटी ओपन में मेदवेदेव से चौथे दौर में हार का सामना करना पड़ा था.

इससे पहले, दिमित्रोव ने बीएनपी परीबस ओपन के चौथे दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त दानिल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) को 4-6, 6-4, 6-3 से हराया था. 23वीं रैंकिंग वाले दिमित्रोव ने 2016 के बाद पहली बार शीर्ष दो में से किसी खिलाड़ी को हराया है.

Tags: Indian Wells BNP Paribas Open Tennis Tournament, Indian Wells Masters, Sports news, Tennis





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirty six  ⁄    =  12