Fans save a cat from scary fall at football stadium video goes viral


नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग बार बार देख रहे हैं और वीडियो देखने के बाद हर किसी के मुंह से सिर्फ एक ही बात निकल रही है कि फैंस हो तो ऐसे. भला फैंस की तारीफ हो भी क्‍यों न, जो मैच को भूलकर एक बिल्‍ली की जान बचाने में लग गए. दरअसल हार्ड रॉक स्‍टेडियम में खेले गए यूनिवर्सिटी फुटबॉल मैच के दौरान एक बिल्‍ली ऊपर वाली बालकनी से लटक गई.
पूरा स्‍टेडियम उस समय रोमांचक मुकाबले में मग्‍न था. तभी खचाखच भरे स्‍टेडियम में दर्शकों की नजर उस बिल्‍ली पर गई, जो गर्दन से लटकी हुई थी और जिसकी जान खतरे में थी.

ऐसे में नीचे वाले सेक्शन में बैठे दर्शकों ने अमेरिकी झंडे की मदद से बिल्‍ली को बचा लिया. स्‍टेडियम में नीचे वाले सेक्‍शन में बैठे दर्शकों ने ऊपर लटकी बिल्‍ली के नीचे अमेरिकी झंडे को फैला दिया और गिरने पर बिल्‍ली को कैच करके बचा लिया. इसके बाद तो पूरा स्‍टेडियम खुशी से झूम उठा.

भारतीय जूनियर टेनिस टीम की खास मेजबानी में लगा पाकिस्‍तान, खाने से लेकर सुरक्षा तक के किए अलग इंतजाम

पूर्व भारतीय फुटबॉलर का निधन, टीम को दिलाई थी कई बड़ी जीत

एक बार तो स्‍टेडियम में बैठा हर एक दर्शक को लगा था कि बिल्‍ली को बचा पाना मुश्किल है. जब बिल्‍ली नीचे की तरफ गिरी, तब ज्‍यादातर फैंस ने तो अपने हाथ को मुंह पर भी रख लिया था, मगर अगले ही पल हर कोई खुशी में उछलने लगा.

Tags: Football, Football news, Sports news, Viral video





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  5  =  one