Durand Cup Football Delhi FC played draw against Bengaluru FC


कोलकाता. दिल्ली एफसी और बेंगलुरु एफसी ने शनिवार को कोलकाता के मोहन बागान मैदान पर 130वें डूरंड कप फुटबॉल (Durand Cup 2021) में ग्रुप-सी के रोमांचक मैच को 2-2 से ड्रॉ खेला. ड्रॉ मुकाबले से दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला. दिल्ली एफसी के लिए विलिस डीऑन प्लाजा (Willis Deon Plaza) ने दोनों गोल किए, जबकि बेंगलुरु के लिए शिव शक्ति एन (27वें) और विद्यासागर सिंह (75वें) ने गोल दागे.

इस मुकाबले के ड्रॉ होने से ग्रुप सी की चारों टीमों के पास अगले दौर में जगह बनाने का मौका है. मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने मौके बनाए लेकिन ज्यादातर समय वे उसे भुनाने में नाकाम रहे. मैदान गीला होने के कारण खिलाड़ियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. मैच के 27वें मिनट में शिव शक्ति के गोल से बेंगलुरु ने खाता खोला, इसके बाद दिल्ली की टीम ने भी मौके बनाए लेकिन बेंगलुरु के गोलकीपर लारा ने उनके प्रयासों को विफल कर दिया.

हाफ टाइम के बाद दिल्ली ने आक्रामक शुरुआत की जिसका उसे फायदा भी हुआ. मैच के 58वें मिनट में विलिस के शानदार हेडर से टीम ने स्कोर बराबर किया. त्रिनिदाद और टोबैगो की राष्ट्रीय टीम के इस खिलाड़ी ने इसके चार मिनट में एक और गोल कर टीम को मैच में 2-1 से आगे कर दिया. दिल्ली की टीम बढ़त हासिल करने के बाद लय में थी लेकिन बेंगलुरु के विद्यासागर ने हरमनप्रीत सिंह के शानदार पास को गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की.

Tags: Bengaluru FC, Football, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifty  ⁄  ten  =