Free Video Downloader

Chinese restaurant banned man for eating lots of food during live blogging sankri


सोशल मीडिया पर इन दिनों फ़ूड ब्लोगर्स का चलन है. इसमें लोग अलग-अलग जगह पर जाकर खाना खाते हैं और इसके वीडियोज शेयर करते हैं. उस दौरान ये ब्लॉगर्स रेस्त्रां के खाने और लोकेशन की पब्लिसिटी करते हैं. इससे रेस्त्रां का भी फायदा होता है. ऐसे में ज्यादातर रेस्त्रां ब्लॉगर्स को मुफ्त में खिला देते हैं. लेकिन क्या हो अगर कोई ब्लॉगर रेस्त्रां को फायदे की जगह नुकसान पहुंचा दे? ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया जहां रहने वाला एक फ़ूड ब्लॉगर रेस्त्रां में बैन (Chinese Restaurant Bans Man) कर दिया गया.

सेंट्रल चीन के चांग्शा शहर (Changsha city) में रहने वाले फ़ूड लाइव स्ट्रीमर मिस्टर कांग ( Mr Kang) को वहां के रेस्त्रां ने बैन कर दिया है. दरअसल, इस शख्स ने वहां के हंदादी सीफूड BBQ बुफे में जाकर फ़ूड ब्लॉग बनाया. इस दौरान उसने वहां की एक पूरी की पूरी फ़ूड ट्रे टेस्टिंग के नाम परफ चट कर दी. इसके बाद उसने रेस्त्रां की जमकर तारीफ की. रेस्त्रां ने इसके लिए मिस्टर कांग से कोई चार्ज नहीं लिया. वहीं इसके बाद दूसरे विजिट में रेस्त्रां जाकर मिस्टर कांग ने 30 सोया मिल्क की बोतल पी ली. इसके बाद रेस्त्रां ने उसपर बैन लगा दिया.

chinese man banned in hotel

मिस्टर कांग के ज्यादा खाने की आदत से रेस्त्रां को नुकसान हो रहा था

मिस्टर कांग ने मामले को लेकर रेस्त्रां पर आरोप लगाते हुए कहा कि रेस्त्रां ज्यादा खाना खाने वाले के साथ भेदभाव करता है. उसने मीडिया से कहा कि क्या ज्यादा खाना उसकी गलती है? वहीं रेस्त्रां मालिक ने कहा कि जब भी मिस्टर कांग वहां आता है, कई हजार का खाना चट कर जाता है. इस मामले को चीनी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जहां से इसे 250 मिलियन लोगों ने देख लिया है. वेइबो पर इस मामले को जमकर शेयर किया जा रहा है.

chinese man banned in hotel

शख्स ने रेस्त्रां पर खाने से रोकने का आरोप लगाया

मामले में कुछ लोग रेस्त्रां मालिक की तरफ से हैं. उनका कहना है कि इतना खाना मुफ्त में खिलाने से वाकई रेस्त्रां का काफी नुकसान हो रहा होगा. वहीं कई लोगों का कहना है कि शख्स की वजह से रेस्त्रां का जमकर पब्लिसिटी मिली है. ऐसे में रेस्त्रां को शख्स को खिलाने में कोइ दिक्कत नहीं होनी चाहिए. अब चाहे जो भी हो, इस मामले ने शख्स और रेस्त्रां दोनों को ही मशहूर कर दिया है.

Tags: Ajab Gajab, China, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  five  =  one