Champions League Lionel Messi Scores Maiden PSG Goal Against Manchester City


पेरिस. दिग्‍गज फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) ने फैंस के इंतजार को खत्‍म करते हुए पेरिस सेंट जर्मन (PSG) के लिए पहला गोल दाग दिया. इस गोल की बदौलत टीम ने चैंपियंस लीग (Champions League) ग्रुप चरण में मैनचेस्टर सिटी को 2-0 से हरा दिया. 6 बार के फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मेसी ने 74वें मिनट में गोल दागा, जिसके लिए उन्हें फ्लिक काइलिन एमबाप्पे से मिली थी.

जीत के बाद मेसी ने कहा कि मुझे खुशी है कि गोल कर सका. मैंने हाल ही में ज्यादा नहीं खेला है और नयी टीम के साथ धीरे धीरे तालमेल बन रहा है. जितना ज्यादा साथ खेलेंगे, उतना ही बेहतर प्रदर्शन होगा. मेसी ने बार्सीलोना के लिये 672 गोल किये, लेकिन पीएसजी के लिये तीन मैचों में उनका यह पहला गोल था.

पिछलने महीने फ्रांस के क्‍लब से जुड़े थे मेसी

सिटी की पीएसजी के खिलाफ पिछले पांच मैचों में यह पहली हार थी. पीएसजी ग्रुप ए में गोल औसत के आधार पर शीर्ष पर है. क्लब ब्रजे और पीएसजी के समान चार अंक है जबकि सिटी तीन अंक लेकर तीसरे स्थान पर है.

बाइल्‍स ने टीम डॉक्‍टर को दिलाई थी उम्रकैद की सजा, कहा- टोक्‍यो ओलंपिक से पहले ही छोड़ देना चाहिए था खेल

World Women’s Team Chess Championship: स्‍पेन को हराकर भारत ने दर्ज की पहली जीत
मेसी पिछले महीने ही बार्सिलोना से अलग होकर फ्रांस के क्‍लब से जुड़े थे. मेसी ने पीएसजी के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए. पीएसजी में मेसी का कुल वेतन 35 मिलियन यूरो (लगभग तीन सौ करोड़ रुपये) है, जो नेमार (37 मिलियन यूरो यानि लगभग तीन अरब 22 करोड़ रुपये) से कम है.

Tags: Football, Lionel Messi, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ninety  ⁄    =  ten