BWF World Tour Finals Kidambi Srikanth loses to Malaysia Lee Zii Jia bows out of tournament


बाली. भारत के किदाम्बी श्रीकांत मलेशिया के ली जि जिया के हाथों ग्रुप बी का तीसरा और आखिरी मैच सीधे गेम में हारकर सत्र के आखिरी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स से बाहर हो गए. दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी को ऑल इंग्लैंड चैम्पियन ली ने 37 मिनट में 21-19, 21-14 से हराया. दुनिया के आठवें नंबर के मलेशियाई खिलाड़ी के हाथों श्रीकांत की यह दूसरी हार थी. वह हाइलो ओपन में भी उससे हार गए थे.

किदांबी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) शुरुआत में वह 0-3 से पीछे थे लेकिन एक समय 9-8 की बढत बना ली. ली ने हालांकि ब्रेक तक दो अंक की बढत ले ली थी. श्रीकांत ने ब्रेक के बाद फिर 17-15 की बढत बनाई. लेकिन लय खोने के कारण पहला गेम गंवा दिया. दूसरे गेम में अच्छी शुरुआत करके 7-3 का फायदा लिया. लेकिन ली ने फिर वापसी करते हुए श्रीकांत को बाहर का रास्ता दिखा दिया.

इससे पहले, श्रीकांत को दूसरे ग्रुप मैच में तीन बार के जूनियर विश्व चैंपियन थाईलैंड के कुंलावुत वितिदसर्न के खिलाफ सीधे गेम में 18-21, 7-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. श्रीकांत की वितिदसर्न के हाथों यह तीसरी हार थी. वह सितंबर में सुदीरमन कप और पिछले साल एशियाई टीम चैम्पियनशिप में भी उससे हारे थे.

Tags: Badminton, Kidambi Srikanth, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen  ⁄  three  =