Free Video Downloader

Both the accused were caught on the charge of selling ganja, one turned out to be Corona positive | गांजे की ब्रिकी के आरोप में पकड़े थे दोनों आरोपी, एक निकला कोरोना पॉजिटिव


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Both The Accused Were Caught On The Charge Of Selling Ganja, One Turned Out To Be Corona Positive

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सतना में एक और आरोपी कोरोना संक्रमित पाया गया है। चार दिन के अंदर सतना में मिला कोरोना का यह तीसरा मामला है। बड़ी बात यह है कि यह कोरोना संक्रमित आरोपी सतना शहर का ही रहने वाला है, जिसे कोटर थाना पुलिस ने पकड़ा था।

जानकारी के अनुसार जिले की कोटर थाना पुलिस ने गांजा की बिक्री के आरोप में शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र के नई बस्ती हनुमान नगर से दो आरोपियों को पकड़ा था। एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के पहले पुलिस उनका मेडिकल कराने जिला अस्पताल ले गई।

यहां जब रैपिड टेस्टिंग हुई तो एक आरोपी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यह जानकारी मिलते ही आरोपी को लेकर आये दोनों पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। उन्होंने थाना प्रभारी को सूचना दी और संक्रमित निकले आरोपी को जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती करा दिया।

दोनों पुलिस कर्मियों को भी होम क्वारन्टीन रहने के लिए कह दिया गया है। पुलिस यह मामला छिपाए रही, लेकिन कुछ ही घंटों बाद आरोपी के संक्रमित पाए जाने की खबर बाहर आ गई। संक्रमित आरोपी की अब आरटीपीसीआर जांच की जाएगी। उसकी कांटेक्ट ट्रेसिंग की भी तैयारी की जा रही है। गंभीर बात यह है कि आरोपी को पकड़ा भले ही ग्रामीण क्षेत्र की कोटर थाना पुलिस ने है, लेकिन रहने वाला वह सतना शहर का ही है।

बता दें कि 29 नवंबर से अब तक चार दिनों में सतना में कोरोना के 3 नए केस मिल चुके हैं। विद्युत अधिनियम के तहत अदालत ले सरेंडर करने वाला एक आरोपी जेल जाने से पहले ही पॉजिटिव पाया गया था, अब यह आरोपी अदालत पहुंचने के पहले ही कोरोना संक्रमित मिला है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  three  =  1