Free Video Downloader

BNP Paribas Open US Open champion Emma Raducanu loses opening match


नई दिल्‍ली. यूएस ओपन (US Open) में चमत्‍कारी प्रदर्शन करके खिताब जीतने के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेल रही एम्मा राडुकानो (Emma Raducanu ) बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में अलियाक्सांद्रा सासनोविच से सीधे सेटों में हारकर बाहर हो गई. राडुकानो ने इस मैच को 6-2, 6-4 से गंवाया, जिससे उनका लगातार 10 मैच जीतने का अभियान भी थम गया. उन्हें इस एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया था. बेलारूस की 27 साल की सासनोविच विश्व रैंकिंग में 100वें नंबर पर हैं.

वह पिछले महीने यूएस ओपन के युगल सेमीफाइनल में पहुंची थी, जबकि राडुकानो क्‍वालिफाइंग से शुरुआत करके 18 साल की उम्र में चैंपियन बनी थी. उन्‍होंने कनाडा की 19 साल की लेला फर्नांडीज को सीधे सेटों में हराकर महिला यूएस ओपन सिंगल का खिताब जीता था. वह टेनिस इतिहास में पहली क्‍वालिफायर हैं, जिन्होंने ग्रैंडस्लैम खिताब जीता. इस सफलता से राडुकानो विश्व रैकिंग में 150 से 22वें स्थान पर पहुंच गईं थी. इंडियन वेल्स में उन्हें पहले दौर में बाइ मिली थी. इस टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में उनका सफर थम गया.

अन्‍य मैचों का परिणाम
अन्य मैचों में इगा स्वियातेक ने पेत्रा मैट्रिच को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से पराजित किया. नंबर 4 इलिना स्वितोलिना ने टेरेजा मार्टिनोवा को 6-2, 7-5 से, जबकि नौवी वरीयता प्राप्त एनस्तेसिया पावलिचेनकोवा ने मैडिसन कीज को 6-3, 6-1 से हराया.

World Shooting Championship: भारत ने 10वां स्वर्ण पदक जीता, 23 मेडल के साथ टॉप पर

भारतीय महिला हॉकी टीम FIH प्रो लीग में खेलेगी, जानिए क्यों मिला मौका

सिमोना हालेप ने एक अन्य मैच में मार्ता कोस्तयुक को 7-6 (2), 6-1 से शिकस्त दी, जबकि विक्टोरिया अजारेंका भी मेग्दा लिनेट के बीच मैच से हटने के कारण आगे बढ़ने में सफल रही. शेल्बी रोजर्स ने क्रिस्टीना कुचोवा 6-2, 6-2 से आसान जीत दर्ज की. पुरुष वर्ग में अमेरिका के जेनसन ब्रूक्सबी और अर्नेस्टो एस्कोबेडो ने पहले दौर के अपने मैच जीते. ब्रूक्सबी ने सेम इलेकल को 7-6 (5), 6-4 और एस्कोबेडो ने होल्गर रून को 6-4, 6-1 से हराया.

Tags: Emma Raducanu, Indian Wells, Sports news, Tennis





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  6  =  one