Free Video Downloader

sex-tape के चलते Ballon D’ Or अवॉर्ड के मजबूत दावेदार Karim Benzema को जेल, जानें पूरा मामला Real Madrid forward Karim Benzema handed one year suspended jail sentence in sex tape case


नई दिल्‍ली. बैलन डी’ओर (Ballon D’or Award) अवॉर्ड के प्रबल दावेदार फ्रांस और रियाल मैड्रिड के स्‍टार फुटबॉलर करीम बेंजेमा (Karim Benzema) को एक साल जेल की सजा सुनाई गई है. साथ ही उन पर 62 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. दरअसल उन्‍हें ये सजा सेक्‍स टेप वायरल करने की धमकी देने के आरोप में सुनाई गई है. 2015 में बेंजेमा फ्रांस टीम के माथियू वालबुना को सेक्‍स टेप (sex-tape case) वायरल करने की धमकी देने वालों में शामिल थे. हालांकि कोर्ट के इस फैसले से बेंजेमा के करियर को नुकसान होने की संभावना कम है.

वो रियाल मैड्रिड के लिए भी खेलते हैं.  उन्‍होंने इस साल हैट्रिक गोल दागते हुए अपनी टीम को चैंपियन बनाया था. इस सीजन उन्‍होंने शानदार प्रदर्शन भी किया और वो 29 नवंबर को पेरिस में घोषित होने वाले बैलन डी ओर अवॉर्ड के प्रमुख दावेदार हैं.

कोर्ट में मौजूद नहीं थे बेंजेमा
इस स्‍टार फुटबॉलर के वकील ने कहा कि वह अपील करेंगे. बेंजेमा शुरुआत से ही इन आरोपों को नकार रहे थे. पिछले महीने मामले की सुनवाई के समय और फैसले वाले दिन दोनों ही बार वह कोर्ट में मौजूद नहीं थे. उनके अलावा 4 अन्‍य लोगों को भी दोषी करार दिया गया. वो चारों भी कोर्ट में मौजूद नहीं थे.

IPL 2022: एमएस धोनी को अगले 3 सीजन के लिए रिटेन करेगा चेन्‍नई सुपर किंग्‍स!

India vs New Zealand Live Updates: भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट कुछ ही देर में, जानें कब और कहां देखें

2015 में शुरुआती आरोपों के बाद बेंजेमा को कोच डिडिएर डेसचैम्‍प्‍स ने फ्रांस की नेशनल टीम से हटा दिया था. जिस वजह से वो 2016 में यूरोपियन चैंपियनशिप नहीं खेल पाए थे. साथ ही 2018 में वर्ल्‍ड  कप जीतने वाली टीम का भी हिस्‍सा नहीं थे.

Tags: Football, Football news, Real Madrid, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

forty five  ⁄    =  five