Free Video Downloader

Lionel messi wife antonel asking to step aside at ballon d or ceremony


नई दिल्‍ली. अर्जेंटीना के स्‍टार फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) ने रिकॉर्ड 7वीं बार Ballon d’Or 2021 का खिताब जीत लिया है. वह सबसे ज्‍यादा बार इस खिताब को जीतने वाले खिलाड़ी हैं. अवॉर्ड सेरेमनी शुरू होने से पहले इस दिग्‍गज फुटबॉलर का मूड खराब हो गया था. दरअल सेरेमनी से पहले दुनिया की मीडिया के सामने रेड कारपेट पर स्‍टार्स फोटो के लिए आए. मेसी भी अपनी पत्‍नी एंटोनेला और तीन बच्‍चों के साथ आए थे.
तीनों बच्‍चों ने अपने पिता की तरह ही सूट पहना था और यहीं पर मेसी के सामने उनकी पत्‍नी की बेइज्‍जती कर दी गई, जिसे स्‍टार फुटबॉलर नाराज हो गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि फ्रांस फुटबॉल डायरेक्‍टर एंटोनेला (Antonel) को अलग हटने के लिए कह रहे हैं.

सानिया मिर्जा ने कराची की बिरयानी की तारीफ की, लाहौर में पंजाबी में लगाया नारा

जूनियर हॉकी विश्व कप: बेल्जियम को हराने के लिए भारत का भरोसा ड्रैग फ्लिकरों पर

वह उन्‍हें थोड़ा साइड हटने का इशारा कर रहे थे. ऐसा लग रहा है, जैसे वो मेसी और उनके तीनों बच्‍चों की एक ड्रेस में फोटो चाहते थे. एंटोनेला ने डायेक्‍टर की बात मानी भी और साइड हट ही रही थी कि मेसी इससे नाखुश नजर आए और उन्‍होंने अपनी पत्‍नी को वापस आने के लिए कहा और इसके बाद पूरे परिवार की फोटो ली गई. मेसी और एंटोनेला की बात करें तो जब दोनों 9 साल के थे, तब दोनों की मुलाकात पहली बार हुई थी.

Tags: Football news, Lionel Messi, Sports news, Viral video





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  two  =  two