Free Video Downloader

Chinese man over eats at restaurant gets banned by owner for eating too much ashas


जिन रेस्टोरेंट्स में बुफे का ऑप्शन होता है वो अपने ग्राहकों को कुछ रुपयों में असीमित खाना खाने का ऑफर देते हैं. लोगों को एक तय रकम चुकानी पड़ती है और उसके बाद वो तब तक खा सकते हैं जबतक कि उनका पेट ना भर जाए. रेस्टोरेंट वालों को भी पता होता है कि इंसान अपनी भूख और पेट से ज्यादा तो खा नहीं पाएगा, इसलिए वो ऐसी रकम लेते हैं जो उनके खाने की मात्रा से ज्यादा ही होती है. मगर एक शख्स ने इसका उल्टा किया. उसने इस ऑफर को इतना सीरियसली ले लिया कि जमकर खाने (Man eat a lot at restaurant gets banned) लगा. और उसके बाद उसे रेस्टोरेंट से बैन (Restaurant ban overeating man) करना पड़ा.

चीन के चांगशा शहर में हंडाडी सीफूड बीबीक्यू बुफे रेस्टोरेंट मौजूद है. यहां आप चाहे जितना खा सकते हैं (All-You-Can-Eat Restaurant). रेस्टोरेंट की इस स्कीम को एक शख्स ने बेहद गंभीरता से ले लिया. कांग नाम के एक फूड स्ट्रीमर (Food Streamer gets banned in restaurant) ने यहां इतना खाना खाया कि रेस्टोरेंट को अपनी इस स्कीम से अलग हटकर उसपर बैन लगाना पड़ा. आपको बता दें कि कॉन्ग एक स्ट्रीमर हैं जो ज्यादा खाना खाकर उसका वीडियो बनाते हैं और व्यूअर्स को एंटरटेन करते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग ने खुद बताया कि वो जब पहली बार रेस्टोरेंट गया, तब उसने 1.5 किलो से ज्यादा पोर्क खा लिया और जब वो दूसरी बार गया तब उसने 3.5 किलो से लेकर 4 किलो तक प्रॉन्स खा लिया. इसके बाद से ही रेस्टोरेंट ने कांग के आने पर रोक लगा दी क्योंकि वो इतना खा रहा था कि उनको नुकसान हो जा रहा था.

कांग (Kang) ने एक लोकल चैनल से बात करते हुए कहा कि उसकी भूख को लेकर भेदभाव किया जा रहा है. वो कभी भी बर्बादी नहीं करता है. उसे खाने का शौक है और वो ज्यादा खाना खाता है. उसने कहा कि ये उसकी गलती नहीं है कि वो ज्यादा खाना खाता है. दूसरी ओर होटल के मालिक ने बताया कि कांग बहुत ज्यादा खाना खाता है इसलिए उसपर बैन लगाया गया है. जब वो पोर्क खाता है तो वो पूरी ट्रे का खाना खा जाता है और जब प्रॉन्स लेता है तो टॉन्ग्स (एक तरह का चिमटा) का इस्तेमाल करने की बजाए वो हाथों से ही खाना निकाल लेता है. यही नहीं, वो सोय मिल्क भी 20-30 बोतल पी जाता है. इस कारण से रेस्टोरेंट को हजारों रुपये का नुकसान हो जाता है.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  one  =  seven