2 बड़े फुटबॉलर को हुआ कोरोना, डर के कारण नहीं लगवा रहे थे वैक्‍सीन


म्यूनिख. जर्मनी के बड़े फुटबॉल क्‍लबों में से एक बायर्न म्‍यूनिख (bayern munich) के 2 स्‍टार फुटबॉलर को कोरोना (Corona Virus) हो गया है. दरअसल ये वो 2 फुटबॉलर हैं, जो पिछले महीने ही कोविड वैक्‍सीन न लगवाने के कारण चर्चा में थे. कोविड-19 (Covid-19) का टीका लगाने को लेकर हिचकिचाहट दिखाने के कारण पिछले महीने बायर्न म्यूनिख के स्टार फुटबॉलर जोशुआ किमिच (joshua kimmich) और उनके साथी एरिक मैक्सिम चोपो मोटिंग जर्मनी में चर्चा का विषय रहे थे.

अब दोनों को ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. क्लब ने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी वायरस से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने के कारण पहले से ही क्‍वारंटीन में हैं. इसके बाद उनका परीक्षण करवाया गया जो पॉजिटिव आया है. क्लब के अनुसार दोनों खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं.

वैक्‍सीन लेने के लिए तैयार होने के बाद हुआ कोरोना
किमिच ने पिछले महीने इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्होंने कोविड टीका लगाने को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं किया है. उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में आयी थी, जबकि जर्मनी में टीकाकरण की गति धीमी पड़ी हुई थी. चिकित्सा विशेषज्ञों ने तब उनकी टिप्पणी पर चिंता जतायी थी जबकि टीकाकरण का विरोध करने वालों ने उनका समर्थन किया था.

सेक्‍स टेप के चलते Ballon D’ Or अवॉर्ड के मजबूत दावेदार को जेल, जानें पूरा मामला

Junior Hockey World Cup: डिफेंडिंग चैंपियन भारत की हार से शुरुआत, फ्रांस ने 5-4 से हराया

जोशुआ ने अभी तक वैक्‍सीन नहीं ली है और अब कोरोना की चपेट में आने के बाद वह तीन मैच से बाहर रहेंगे, जिसमें बार्सिलोना के खिलाफ बड़ा मैच भी शामिल है. जोशुआ के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर जर्मनी के कोच हैंसी की इस पुष्टि के घंटे भर बाद आई कि जोशुआ ने वैक्‍सीन लेने का फैसला कर लिया है.

Tags: Corona vaccination, COVID 19, Football, Football news, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  2  =  five